• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शांति के लिए पाकिस्तान आतंकवाद का निर्यात बंद करे : पीएम नरेन्द्र मोदी

Pakistan to stop export of terrorism for peace: Modi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भारत के पड़ोस में शांति तभी संभव होगी, जब पाकिस्तान आतंकवाद का निर्यात बंद करेगा। मोदी ने गुरुवार को एबीपी न्यूज से कहा, "अगर वे आतंकवाद का निर्यात करना बंद करेंगे, तो शांति को बरकरार रखना काफी आसान होगा। यह मुश्किल कार्य नहीं है।"

मोदी ने कहा कि यह जानना बेहद मुश्किल है कि पाकिस्तान को कौन चलाता है। उन्होंने कहा, "क्या चुनी हुई सरकार या सेना या आईएसआई है या फिर वे लोग हैं, जिन्होंने पाकिस्तान छोड़ दिया है और बाहर रह रहे हैं। किससे बात करें, यह सबके लिए बड़ा मुद्दा है।"

मोदी ने हालांकि इस बात का जवाब नहीं दिया कि नवाज शरीफ और इमरान खान में से कौन बेहतर प्रधानमंत्री है। उन्होंने कहा, "यह निर्णय पाकिस्तान के लोग करें। मेरा कार्य भारत के हितों पर ध्यान केंद्रित करने का है। मेरी पाकिस्तान के मामलों में कोई जिम्मेदारी नहीं है।"

पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा हमले का भारत में सबूत मांगे जाने के बारे में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने खुद ही इस बारे में ट्वीट किया था और कहा था कि नई दिल्ली ने हमपर बम बरसाए। मोदी ने कहा, "हमने सुनिश्चित किया कि किसी भी पाकिस्तानी नागरिक को हानि नहीं पहुंचे। जो योजना बनाई गई थी वायुसेना ने उसपर सफलतापूर्वक क्रियान्वयन किया।"

-आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan to stop export of terrorism for peace: Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan pm modi narendra modi india pakistan लोकसभा चुनाव साक्षात्कार इंटरव्यू पीएम नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 आम चुनाव नई दिल्ली बीजेपी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved