• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ये तो हद है! पाकिस्तान ने भारत पर मढ़ा श्रीलंकाई खिलाडिय़ों के पीछे हटने का दोष

नई दिल्ली। श्रीलंका के 10 क्रिकेट खिलाडिय़ों ने अपनी सुरक्षा की चिंता को लेकर पाकिस्तान दौरा करने से इंकार कर दिया तो बौखलाए पाकिस्तान ने इसका भी दोष भारत पर मढ़ दिया। पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवद हुसैन चौधरी ने कहा है कि भारत ने श्रीलंका के खिलाडिय़ों को पाकिस्तान दौरा न करने की धमकी दी है और इसी कारण श्रीलंकाई खिलाड़ी पाकिस्तान में आकर खेलने से मुकर गए हैं।

चौधरी ने यह भी दावा किया कि भारत ने यह कहा है कि अगर श्रीलंकाई खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे पर गए तो उनका आईपीएल करार खत्म कर दिया जाएगा। चौधरी ने अपने ट्वीट में कहा, एक खेल कमेंटेटर ने मुझसे कहा कि भारत ने श्रीलंकाई खिलाडिय़ों को धमकी दी है कि अगर वे पाकिस्तान खेलने गए तो उनका आईपीएल करार खत्म कर दिया जाएगा।

यह काफी नीच हरकत है। इसकी निंदा की जानी चाहिए। यह भारतीय खेल अधिकारियों की ओछी हरकत है। उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के कम से कम 10 खिलाडिय़ों ने सोमवार को पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। श्रीलंका को सितम्बर-अक्टूबर में पाकिस्तान दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan minister Fawad Hussain Chaudhry claims, India threatened to boycott SL players from IPL if...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan minister fawad hussain chaudhry, india, sri lanka players, ipl, indian premier league, fawad hussain chaudhary, pakistan vs sri lanka, lasith malinga, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved