• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कश्मीर में हिंसा के लिए पाकिस्तान है जिम्मेदार, भारत सरकार देगी मुंहतोड़ जवाब - भाजपा

Pakistan is responsible for violence in Kashmir, Indian government will give a befitting reply - BJP - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कश्मीर में जारी हिंसक घटनाओं के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को जिम्मेदार बताते हुए भाजपा ने कहा है कि भारत सरकार इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। आईएएनएस से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि श्रीनगर में हुए आतंकी हमले के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई जिम्मेदार है।

जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने इसे आतंकवादियों का कायराना कृत्य बताते हुए कहा कि आतंकवादियों ने हताशा में आम आदमियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आतंकवादी घाटी में शांति भंग करने और विकास कार्यों को रोकने के लिए इस तरह के शर्मनाक कृत्य कर रहे हैं।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह ने कश्मीर में हुई हत्याओं को अफसोसजनक बताते हुए चेतावनी दी कि यह 90 के दशक का कश्मीर नहीं है बल्कि मोदी के दौर का कश्मीर है और भारत सरकार एवं राज्य सरकार इसका मुंहतोड़ जवाब देगी।

कश्मीरी पंडितों से वापसी को जारी रखने की अपील करते हुए सरदार आर पी सिंह ने कहा कि सरकार ने हाल ही में एक हजार संपत्ति की पहचान की है जो कश्मीरी पंडितों को वापस दी जा रही है और यह प्रकिया जारी रहेगी।

कश्मीर के वर्तमान हालात की तुलना 90 के दशक के कश्मीर से करने वालों की आलोचना करते हुए सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों को यह समझना चाहिए कि यह 90 के दशक का कश्मीर नहीं है , मोदी के दौर का कश्मीर है जहां पत्थरबाजी और गोलीबारी दोनों बंद हैं।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि कश्मीर की शांति भंग करने की आतंकवादियों की यह नापाक और घिनौनी साजिश कभी कामयाब नहीं हो पाएगी। भारतीय सुरक्षा बल देश के इन दुश्मनों को कुचल कर, इनके मंसूबों को नाकाम कर देगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan is responsible for violence in Kashmir, Indian government will give a befitting reply - BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, violence in kashmir, pakistan responsible, indian government will give a befitting reply, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved