• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, तैयार किया ये प्रस्ताव

नई दिल्ली। पाकिस्तान में हाल ही बनी इमरान खान सरकार ने भी कश्मीर राग अलापना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान की इमरान खान सरकार मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी का कहना है कि उन्होंने विवादित कश्मीर मुद्दे का समाधान खोज लिया है। इस मुद्दे के समाधान के लिए मॉडल फॉर कॉन्फ्लिक्ट रेजॉलूशन नाम से प्रस्ताव तैयार किया है। वे अगले हफ्ते प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने अपना प्रस्ताव पेश कर सकती हैं। हालांकि उन्होंने अपने प्रस्ताव की डिटेल्स साझा नहीं की। शीरीन मजारी को पाक सेना का बेहद करीबी माना जाता है और यह सार्वविदित है कि पाकिस्तानी सेना का वहां की सरकार में कितना दखल है। यह भी माना जा रहा है कि इस प्रस्ताव में पाकिस्तानी सेना का इनपुट भी होगा।

पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शीरीन मजारी ने एक टीवी टॉक शो में मॉडल फॉर कॉन्फ्लिक्ट रेजॉलूशन नाम से प्रस्ताव की घोषणा की।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan govt prepared a proposal for Kashmir, model For Conflict resolution
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan govt, prepared proposal for kashmir, model for conflict resolution, imran khan, government of pakistan, human rights minister, shirin mazari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved