• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक लड़ाकू विमान भारतीय क्षेत्र में घुसा ,भारत ने विमान को मार गिराया

नई दिल्ली। भारत ने बुधवार को जम्मू एवं कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के करीब आए पाकिस्तान एयर फोर्स (पीएएफ) के एफ-16 को मार गिराया।

विमान पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के भीतर 3 किलोमीटर दूर गिरा। जैसे ही पीएएफ जेट विमान नियंत्रण रेखा के करीब आए भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों और साथ ही जमीन से की गई जवाबी कार्रवाई के कारण एफ-16 विमानों को लौटने पर मजबूर होना पड़ा लेकिन इससे पहले एफ-16 को मार गिराया गया।

पाकिस्तानी फाइटर जेट ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन करते हुए लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास 4 जगहों पर पेलोड गिराए हैं। एएनआई ने आर्मी सूत्रों के हवाले से कहा है कि राजौरी में इंडियन आर्मी पोस्ट के पास पाकिस्तानी जेट ने बम गिराए जिससे जमीन पर गड्ढे हो गए। हालांकि, किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। वहीं, पाकिस्तान की सेना की ओर से दावा किया जा रहा है कि उन्होंने दो भारतीय विमानों को मार गिराया है। वहीं खबरे हैं कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के एफ 16 विमान को मार गिराया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak fighter plane enters Indian territory, India kills the aircraft
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistani fighter plane, india, aircraft, iaf strikes, air force of pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved