• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP नेता ने लिखी राजनाथ सिंह को चिट्ठी, भंसाली पर चले देशद्रोह का केस

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)) के नेता अर्जुन गुप्ता ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर इतिहास से छेडछाड करने के लिए देशद्रोह का मुकदमा चलाने की गुजारिश की है। उत्तर भारतीय मोर्चा, भाजपा के महासचिव अर्जुन ने कहा कि कुछ लोग पैसा कमाने और अपना व्यवसाय चमकाने के लिए घिनौना काम कर रहे हैं। अर्जुन ने कहा कि भंसाली ने फिल्म पद्मावती के जरिए रानी पद्मावती के त्याग एवं बलिदान को कलंकित किया है।

उन्होंने कहा कि न कि सिर्फ राजपूत समुदाय बल्कि पूरा देश इसके खिलाफ खड़ा है। इतिहास से छेड़छाड़ करने के लिए उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए, ताकि भविष्य में कोई फिल्मकार ऐसा करने से बचे। अर्जुन ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से फिल्म को प्रमाण पत्र नहीं देने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उनके पत्र को संज्ञान में लिया जाएगा और भंसाली के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Padmavati Row: Sanjay Leela Bhansali should to be tried for Treason: BJP leader Arjun Gupta
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavati row, sanjay leela bhansali, bjp leader arjun gupta, arjun gupta write letter to rajnath singh, bhansali should to be tried for treason, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved