• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पद्मावती विवाद: कांग्रेस के ‘राजाओं’ के सहारे स्मृति ईरानी ने शशि थरूर को घेरा

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर देशभर में राजपूत समाज पद्मावती का विरोध कर रहा है। वहीं, दूसरी ओर राजनीतिक गलियारों में भी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पद्मावती के संदर्भ में कांग्रेसी नेता शशि थरूर की टिप्पणी को लेकर उन पर जमकर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के राजाओं का सहारा लेते हुए थरूर को आड़े हाथों लिया।

स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को थरूर से सवाल पूछते हुए कहा, क्या सभी महाराजाओं ने ब्रिटिश के सामने घुटने टेके थे? शशि थरूर की इस टिप्पणी पर क्या कहेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्गी राजा और अमरिंदर सिंह? दरअसल, ईरानी कांग्रेस के उन नेताओं के नाम लेकर थरूर पर निशाना साध रही हैं जो राजपूत शासकों के घराने का प्रतिनिधित्व करते हैं।

ये था कांग्रेसी नेता का बयान

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने गुरुवार को पद्मावती विवाद पर कहा था कि आज जो ये तथाकथित जांबाज महाराजा एक फिल्मकार के पीछे पड़े हैं और दावा कर रहे हैं कि उनका सम्मान दांव पर लग गया है, यही महाराजा उस समय भाग खड़े हुए थे जब ब्रिटिश शासकों ने उनके मान-सम्मान को रौंद दिया था।

बाद में थरूर ने दी ये सफाई

इसके बाद शुक्रवार को थरूर ने ट्वीट कर अपनी टिप्पणी पर सफाई दी है। थरूर ने कहा कि बीजेपी के कुछ अंधभक्तों साजिशन झूठा प्रचार किया जा रहा है कि मैंने राजपूत समाज के सम्मान के खिलाफ टिप्पणी की है। थरूर ने कहा कि उनकी टिप्पणी उन राजाओं के खिलाफ थी तो स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई में अंग्रेजों के साथ थे। कांग्रेस सांसद ने कहा कि राजपूत समाज की भावनाओं का आदर किया जाना सबका कर्तव्य है और बीजेपी व उसके सेंसर बोर्ड को इसका ख्याल रखना चाहिए।

पद्मावती को लेकर कई राज्यों में विरोध-प्रदर्शन



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Padmavati controversy:Irani corners Tharoor over his Maharajas remarks
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavati controversy, bjp minister, smriti irani, shashi tharoor, maharajas, congress leader, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved