• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मामला दर्ज कराने पर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने जताई नाराजगी

नई दिल्ली। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने JNU छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस चलाने की मंजूरी प्रदान करने पर भाजपा ने स्वागत किया है। वहीं कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने दिल्ली सरकार के इस फैसले पर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

पी चिदंबरम ने शनिवार को एक ट्वीट कर बताया कि राजद्रोह कानून के बारे में केंद्र सरकार की तरह ही दिल्ली सरकार की भी समझ कम है। मैं भारतीय दंड सहिंता(आईपीसी) की धारा 124ए और 120बी के तहत कन्हैया कुमार और अन्य के खिलाफ राजद्रोह का केस चलाने की मंजूरी देने का कड़ा विरोध करता हूं।

दिल्ली सरकार के निर्णय पर कन्हैया कुमार ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-P. Chidambaram says, Delhi Government is no less ill informed than the central government in its understanding of sedition law
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: p chidambaram, delhi government, former jnusu president kanhaiya kumar, kanhaiya kumar, arvind kejriwal, कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस, अरविंद केजरीवाल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved