• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

Floods : बाढ से केरल, कर्नाटक और गुजरात में तबाही, 174 लोगों की मौत, राहुल गांधी ने किया शिविरों का दौरा

नई दिल्ली। देश के तीन राज्य केरल (Kerala), कर्नाटक (Karnataka) और गुजरात (gujarat ) में बाढ से हाहाकार मचा हुआ है। पिछले 5 दिन में देश में बारिश और बाढ़ के चलते 174 मौतें हो गई। रविवार को तीन राज्यों में 33 मौतें हुई । केरल में 15, गुजरात में 11 और कर्नाटक में 7 लोगों की मौत हो गई। महाराष्ट्र के लोगों को कुछ राहत है यहां पिछले 24 घंटे में एक भी मौत नहीं हुई है। सांगली और कोल्हापुर में बाढ़ का पानी घटने लगा है। महाराष्ट्र में 7 अगस्त तक 30 मौतें हुई हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी वायनाड पहुंच गए हैं।सोमवार को कैथपॉयिल के राहत शिविर में पहुंचकर पीड़ितों से बात करते हुए कहा कि आपके सांसद के रूप में मैंने मुख्यमंत्री को फोन किया और उनसे यथा संभव मदद करने का अनुरोध किया। मैंने पीएम को भी फोन किया और उनसे बताया कि केरल को केंद्र से मदद की जरूरत है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-over 174 dead in flood, rain-related incidents in Kerala, Karnataka , gujarat and Maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: heavy rains and floods, kerala floods 2019, karnataka floods, gujarat floods, maharashtra floods, बारिश और बाढ़, देशभर में आई बाढ़, गुजरात बाढ़, केरल बाढ़, कर्नाटक बाढ़, महाराष्ट्र बाढ, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved