• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी सरकार को रोकने के लिए विपक्षी दल मिलेंगे 10 दिसंबर को

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले 'महागठबंधन' की तैयारी में जुटे विपक्षी दल 10 दिसंबर को यहां मिलेंगे। यह बैठक संसद के शीतकालीन सत्र और पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजों से एक दिन पहले होगी। विपक्षी एकता को जमीन पर उतारने के पीछे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू का हाथ है, जो मोदी सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला, समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव और अन्य विपक्षी दलों के नेता दिल्ली के मध्य स्थित कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में होने वाली बैठक में शिरकत कर सकते हैं।
बैठक में प्रस्तावित विपक्षी गठबंधन के प्रारूप व ढांचे पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा और इस पहल को आगे ले जाने के लिए अगले कदम पर विचार-विमर्श किया जाएगा। एक विपक्षी नेता ने बताया कि बैठक में मोदी सरकार के खिलाफ राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों से दुश्मनी निकालने के लिए आरबीआई, सीबीआई, सीवीसी और आयकर विभाग जैसे संस्थानों का दुरुपयोग और जन विरोधी नीतियों से लड़ने के लिए अगले कदम का मसौदा तैयार किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition parties will meet on 10 to stop Modi Discussions on the alliance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: opposition parties, will meet on 10, narendra modi\r\ndiscussions, alliance, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved