• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संसद में भी महाराष्ट्र का शोर, राहुल गांधी ने कहा, देश में हुई है लोकतंत्र की हत्या

नई दिल्ली। इस समय पूरे देश के राजनीतिक पटल पर महाराष्ट्र का मुद्दा छाया हुआ है। ऐसे में संसद भी इससे अछूती नहीं रही। सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही विपक्षी दलों के सांसदों ने जमकर नारेबाजी की। कुछ सांसदों ने मोदी सरकार हाय-हाय और लोकतंत्र की हत्या बंद करो के नारे लगाए। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष वायनाड़ के सांसद राहुल गांधी ने अपना सवाल पूछने से भी मना कर दिया।

राहुल ने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या हुई है। आज इस सदन में सवाल पूछने का कोई मतलब नहीं है। इसके बाद भी सांसदों का हंगामा जारी रहा और लोकसभा स्पीकर ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी। इससे पहले सांसदों ने संसद भवन परिसर में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी वहां मौजूद थीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition leaders raised maharashtra issue in lok sabha, Rahul Gandhi said...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra govt, opposition leaders, maharashtra issue, lok sabha, rahul gandhi, congress, sonia gandhi, shashi tharoor, ahmed patel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved