• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉय लॉकर रूम मामले में एक छात्र हिरासत में, 20 से ज्यादा की पहचान हुई

One student in custody in Boys locker room case, more than 20 identified - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । इंस्टाग्राम पर दो दिन से ब्यॉज लॉकररूम मामले को लेकर मचे बवाल में एक किशोर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दिल्ली पुलिस साइबर सेल ने इस सिलसिले में 20 से ज्यादा किशोरों की पहचान भी की है।

एक किशोर को हिरासत में लिये जाने की पुष्टि दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने भी की है। किशोर से दिल्ली पुलिस की साइबर सेल पूछताछ में जुटी है।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी चूंकि किशोर (नाबालिग) है, इसलिए उसकी पहचान नहीं खेली जा सकती। हिरासत में लिये जाने के बाद से उससे पुलिस ने जब पूछताछ की, तो कई और भी जानकारियां पुलिस के हाथ लगीं हैं।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, हिरासत में लिये गये किशोर से अभी पूछताछ जारी है। उसने इस कांड में साथ रहे कई और किशोरों के भी नाम पते पुलिस को बताये हैं। हिरासत में लिये गये छात्र से एक मोबाइल फोन भी मिला है। इस मोबाइल फोन से डाटा निकालने के लिए भी दिल्ली पुलिस के एक्सपर्ट्स जुटे हैं।

दिल्ली पुलिस साइबर सेल सूत्रों के मुताबिक, 20 से ज्यादा अन्य साथियों के बारे में, हिरासत में लिये गये किशोर ने कई महत्वपूर्ण जानकारियां दीं हैं। इन्हीं जानकारियों के आधार पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर पुलिस टीमों भेजी गयी हैं। साइबर सेल द्वारा आपराधिक मामला दर्ज होते ही कई छात्र भूमिगत भी हो गये हैं।

उल्लेखनीय है कि साइबर सेल ने इस मामले में आईपीसी की धारा 465, 471, 469 और 509 के तहत कल ही एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में दिल्ली राज्य महिला आयोग ने भी दिल्ली पुलिस के कड़े कानूनी कदम उठाने को कहा था।

इस घिनौने खेल का पदार्फाश तब हुआ जब एक शख्स ने इन किशोरों द्वारा की जा रही हरकतों का स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। यह स्कूली छात्र ग्रुप में कुछ लड़़कियों के फोटो डालकर अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेज रहे थे। इस बाबत दिल्ली पुलिस साइबर सेल ने इंस्टाग्राम से भी कई महत्वपूर्ण डिटेल्स मांगी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-One student in custody in Boys locker room case, more than 20 identified
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: one student in custody, boys locker room case, 20 identified, instagram, delhi police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved