• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आइडिया और वोडाफोन के विलय पर जियो ने ऐसे ली चुटकी

On the merger of Idea and Vodafone What Reliance Jio did - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारत में टेलीकॉम बाजार में बडा समझौता हुआ। दो बडी कम्पनियां आइडिया- वोडाफोन का 31 अगस्त को विलय होकर एक नई कम्पनी का रू प धारण किया गया। दोनों ने मिलकर भारत की सबसे बडी कम्पनी को एयरटेल को पीछे छोड दिया । इस अवसर पर आइडिया और वोडाफोन दोनों ने अपने ट्विटर हैंडर से किए ट्वीट चर्चा के विषय बन गए हैं। इसके बाद सबसे बडी चर्चा इनके ट्वीट पर रिलायंस जियो ने जो चुटकी ली वह पूरे बाजार में तहलका मच गया। हुआ यू कि दोनों कंपनियों के विलय पर सबसे पहला ट्वीट आइडिया की ओर से किया गया। इस पर आइडिया ने ट्वीट किया कि हे वोडाफोन।

आप जानते हो सब हमारे बारे में ही बात कर रहे हैं, ट्वीट का इशारा अप्रत्यक्ष रूप से बाकी कंपनियों फोक्स करके किया गया था। इसके बाद वोडाफोन ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आइडिया के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा कि, हां आइडिया, ये समय है कि अब इसे आधिकारिक कर दिया जाए। ट्वीट के साथ ही नई वेबसाइट का लिंक भी शेयर कर दिया गया है। इन दोनों के ट्वीट से एक रिश्ते की तरह दर्शाया गया, जिसे अब सार्वजनिक कर दिया गया है। इन ट्वीट्स के बाद सबसे मजेदार ट्वीट रिलायंस जियो की ओर से किया गया है।

जियो ने वोडाफोन के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा कि हम 2016 से लोगों को साथ लाने का काम कर रहे हैं। उल्लेख है कि जियो की शुरुआत 2016 में सितंबर के महीने में ही हुई थी और जियो के आगमन से टेलीकॉम सेक्टर में तहलका आ गया था, माना जा सकता है कि जियो के आने से ही टेलीकॉम सेक्टर में कम्पटीशन बढ़ गया है, इसके परिणाम-स्वरूप आइडिया और वोडाफोन को एक होना पड गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-On the merger of Idea and Vodafone What Reliance Jio did
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: merger of idea and vodafone, e jio, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved