• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रवासियों की आवाज उठाएंगे ताकि सरकार सुने :राहुल

On the issue of migrants, Rahul said, we will not let people down - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली| कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रवासी संकट के बीच अपने घर पहुंचने की चाह में पैदल चलने वाले प्रवासियों के समर्थन में फिर आवाज उठाई है। वहीं, उनके साथ प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रवासी लोगों की मदद करने की अपील की है। राहुल ने ट्वीट किया, "अंधकार घना है कठिन घड़ी है, हिम्मत रखिए-हम आपको निराश नहीं करेंगे। हम आपकी आवाज उठाएंगे ताकि सरकार सुने क्योंकि यह देश की साधारण जनता नहीं, ये देश का स्वाभिमान है..हम आपको नीचा नहीं देखने देंगे।"

सड़कों पर पैदल ही सैकड़ों किलोमीटर का सफर घर जाने के लिए निकले प्रवासियों को प्राथमिकता नहीं देने के लिए कांग्रेस ने सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "देश की सड़कों पर त्राहीमाम की स्थिति है। महानगरों से मजदूर भूखे प्यासे, पैदल अपने छोटे छोटे बच्चों और परिवार को लेकर चले जा रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे व्यवस्था ने इनको त्याग दिया हो। मई की धूप में सड़कों पर चल रहे लाखों मजदूरों का तांता लगा हुआ है। रोज ऐक्सिडेंट हो रहे हैं।"

उन्होंने मांग की कि यूपी सरकार 20,000 बसों को चलाए ताकि ये लोग अपने घरों तक सुरक्षित पहुंच सकें।

प्रियंका गांधी ने कांग्रेस सदस्यों से कहा, "उप्र की सभी जिला-शहर इकाइयों से मेरा आग्रह है कि इन जरूरतमंद लोगों की मदद कार्य और तेज कर दीजिए। पूरी ताकत लगा दीजिए। ये सेवा का वक्त है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता इन हिंदुस्तानी भाइयों के साथ खड़ा है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-On the issue of migrants, Rahul said, we will not let people down
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: on the issue of migrants, rahul said, we will not let people down, coronavirus, covid-19, migrant labours, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved