• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ओडिशा : कटक के महानदी पुल से नीचे गिरी बस, 12 लोगों की मौत

नई दिल्ली। ओडिशा में एक बड़ा सडक़ हादसा हुआ है। कटक के जगतपुर में महानदी पुल पर जा रही एक यात्री बस अचानक पुल से नीचे गिर गई। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल भी हो गए।

जानकारी के मुताबिक ये प्राइवेट बस तिलचेर से कटक जा रही थी तभी अचानक पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए 30 फुट नीचे आ गिरी। नदी में पानी नहीं था और सूखी जमीन पर गिरते हुए कई लोग बस के नीचे कुचल गए। चश्मदीदों के मुताबिक बस के सामने एक भैंस आ गई थी जिसके बाद ड्राइवर ने उसे बचाने के लिए बस का नियंत्रण खो दिया।

हादसे की जानकारी मिलते हुए पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव का काम शुरू किया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हादसे भी दुख जताते हुए ओडिशा सरकार के एक मंत्री को घटनास्थल पर भेजकर घायलों की मदद का भरोसा दिया है। राज्य के डीजीपी आर पी शर्मा ने भी हादसे पर दुख जताते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Odisha: 12 dead after bus with 30 on board falls from Mahanadi bridge in Cuttack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odisha, dead, bus, mahanadi bridge, cuttack, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved