• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Odd-Even : माकन ने गोयल को दी ‘बड़़े होने’ की सलाह, केजरीवाल के लिए बोले...

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अजय माकन ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में ऑड-ईवन योजना की उपेक्षा करने के लिए निंदा की और उन्हें बड़े होने की सलाह दी। अजय माकन का यह बयान गोयल व दिल्ली भाजपा के प्रभारी श्याम जाजू द्वारा ऑड नंबर की कार में गोयल के निवास से आईटीओ तक यात्रा करने के बाद आया है।

दिल्ली में आज सिर्फ ईवन नंबर के कार को सडक़ों पर चलने की अनुमति थी। साल 2016 में गोयल ने ऑड-ईवन के पहले संस्करण का भी उल्लंघन किया था और 2000 रुपए का जुर्माना भरा था। माकन ने ट्वीट किया, सांसद विजय गोयल, क्या एक ऑड नंबर की कार को ईवन नंबर के दिन चला रहे हैं। एक कानून निर्माता के तौर पर वे जानबूझकर नियम कैसे तोड़ सकते हैं?

मैं (दिल्ली के मुख्यमंत्री) केजरीवाल का मुखर आलोचक रहा हूं। लेकिन मैं विरोध के तौर पर वायु प्रदूषण में योगदान कभी नहीं दूंगा। बड़े हो जाएं। तीसरी ऑड-ईवन कार योजना सोमवार से शुरू हुई, इसका मकसद प्रदूषण को कम करना है। यह योजना 15 नवंबर तक प्रभावी रहेगी और इसके नियम दिल्ली में सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक लागू रहेंगे। इसके उल्लंघन पर 4,000 रुपए का जुर्माना लगेगा।

राम मंदिर को लेकर भडक़ाऊ बयानबाजी न करें नेता, प्रवक्ता : भाजपा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Odd-Even Scheme in Delhi : Ajay Maken criticizes Vijay Goel, reaction about Arvind Kejriwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odd-even scheme in delhi, ajay maken, vijay goel, arvind kejriwal, cm kejriwal, ram mandir, bjp, air pollution, traffice rule, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved