• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनटीपीसी भारत में काम करने के लिए शीर्ष 50 महान स्थानों में शामिल

NTPC among top 50 great places to work in India - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । एनटीपीसी को 'ग्रेट प्लेस टू वर्क' इंस्टीट्यूट द्वारा लगातार 15वें साल कार्य करने के लिए महान स्थान के रूप में मान्यता दी गई है। एनटीपीसी भारत के शीर्ष 50 सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों में लगातार शामिल होने वाला एकमात्र पीएसयू है। इस साल एनटीपीसी 38वें स्थान पर है, जो पिछले साल 47वें स्थान पर था। इसने राष्ट्र-निर्माताओं के बीच 2021 में भारत के सर्वश्रेष्ठ नियोक्ताओं की अपनी पहली मान्यता भी जीती।

एनटीपीसी ने एक बयान में कहा कि जीपीटीडब्ल्यू की सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों की सूची में साल दर साल लगातार आना कंपनी के लोगों, प्रथाओं और ²ष्टिकोण का प्रमाण है।

द ग्रेट प्लेस टू वर्क (जीपीटीडब्ल्यू) संस्थान ने एनटीपीसी के कर्मचारियों की उच्च विश्वास संस्कृति के पथ प्रदर्शक होने के लिए सराहना की। जीपीटीडब्ल्यू संस्थान ने एनटीपीसी के सफल व्यवसाय और अपने कर्मचारियों के साथ एक महान संबंध पर प्रकाश डाला और कहा कि निरंतरता और करुणा दोनों ने एनटीपीसी को लगातार 15वें वर्ष भारत के शीर्ष 50 सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों में स्थान दिया है।

ग्रेट प्लेस टू वर्क सर्टिफिकेशन सबसे निश्चित 'नियोक्ता-की-पसंद' मान्यता है जिसे प्राप्त करने की इच्छा संगठन करते हैं। प्रमाणन को दुनिया भर में कर्मचारियों और नियोक्ताओं द्वारा समान रूप से मान्यता प्राप्त है और उच्च विश्वास और उच्च प्रदर्शन संस्कृतियों वाले महान कार्यस्थलों को पहचानने और पहचानने में इसे 'स्वर्ण मानक' माना जाता है।

जीपीटीडब्ल्यू संस्थान का मूल्यांकन एनटीपीसी की मानव संसाधन प्रथाओं और नीतियों के ऑडिट के साथ-साथ संगठन संस्कृति पर कर्मचारियों से गुमनाम प्रतिक्रिया पर आधारित है, जिसमें कर्मचारी विश्वास के आयाम सम्मान, निष्पक्षता, विश्वसनीयता, गौरव और सौहार्द शामिल हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NTPC among top 50 great places to work in India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ntpc, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved