• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गडकरी ने दी कार्रवाई की चेतावनी, शेहला ने ट्वीट को बताया मजाकिया

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के मसले पर जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के ट्वीट से बवाल मच गया है। शेहला ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और आरएसएस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने में शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के मामले में अब जेएनयू छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद बैकफुट पर आ गई हैं।

शेहला के इस आरोप से बिफरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दे दी। जिसके बाद शेहला ने अपना बचाव किया और अपने आरोप को सिर्फ एक मजाकिया ट्वीट करार दिया। नितिन गडकरी के एक्शन लेने वाले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शेहला ने लिखा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी मजाकिया ट्वीट पर एक्शन ले रही है।


शेहला रशीद ने क्या लिखा-
जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष और वामपंथी नेता शेहला रशीद ने ट्वीट किया, आरएसएस और नितिन गडकरी पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं। इनको देखो, फिर मुसलमानों और कम्युनिस्टों पर आरोप लगाओ और फिर मुस्लिमों की लिंचिंग करो। शेहला ने अपने ट्वीट के साथ #RajivGandhiStyle का प्रयोग किया।

कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं : नितिन गडकरी

शेहला के ट्वीट के जवाब में बिना नाम लिए नितिन गडकरी ने लिखा, मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं जिन्होंने मुझपर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-nitin gadkari take legal action against left activist shehla rashid jnu assassinate pm modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nitin gadkari, legal action, left activist shehla rashid, shehla rashid, jnu, assassinate, pm modi, rss, union minister nitin gadkari, narendra modi, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved