• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निर्भया के पिता बोले, हमारा दिल सोनिया गांधी जितना बड़ा नहीं, अपने बयान पर शर्मिंदा हों इंदिरा जयसिंह

नई दिल्ली। सात साल के लंबे इंतजार के बाद निर्भया गैंगरेप केस के चार दोषियों को फांसी की घड़ी करीब आती जा रही है। हालांकि अभी भी दोषियों के वकीलों द्वारा कानूनी दावपेंच चले जा रहे हैं। इस केस से पूरे देश की भावनाएं जुड़ी हुई हैं और हर कोई चाह रहा है दरिंदों को जल्द से जल्द सूली पर लटकाकर मिसाल पेश की जाए ताकि आगे से कोई भी दुष्कर्म करने से पहले हजार बार सोचे। इस बीच शुक्रवार को किए एक ट्वीट के बाद वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है।

दरअसल इंदिरा ने लिखा था कि वे पूरी तरह से निर्भया की मां के दर्द को समझती हैं और उन्हें सोनिया गांधी के उदाहरण का अनुसरण करना चाहिए। सोनिया ने नलिनी को माफ कर दिया था और कहा था कि वे उसके लिए मौत की सजा नहीं चाहती हैं। हम आपके साथ हैं लेकिन मौत की सजा के खिलाफ। इस पर निर्भया की मां आशा देवी ने आक्रोश जताया था।

अब निर्भया के पिता की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने कहा कि वकील को उनकी बेटी के साथ वहशीयाना हरकत किए जाने के दोषियों को माफी देने के सुझाव के लिए शर्मिंदा होना चाहिए। हमारा परिवार कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी जितने बड़े दिल वाला नहीं है। यह एक गलत संदेश है। वह खुद भी एक महिला हैं। उन्हें अपने बयान पर शर्मिंदा होना चाहिए और निर्भया की मां से माफी मांगनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nirbhaya father says, Indira Jaising should be ashamed, we are not as large-hearted as Sonia Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nirbhaya gangrape case, indira jaising, sonia gandhi, asha devi, nalini, nirbhaya father, nirbhaya mother, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved