• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए फिर अपशब्द बोल गए मणिशंकर अय्यर

Never Thought CM Who Compared Muslims With Puppy Can Be PM: Aiyar - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुसलमानों को पिल्ला समझने वाला नेता भी भारत का प्रधानमंत्री बन जाएगा। यह कहते हुए अय्यर ने 2014 के आम चुनावों से पहले दिए गए एक साक्षात्कार में मोदी की टिप्पणी पर निशाना साधा है।

अय्यर ने बताया कि जो आदमी 24 दिनों तक मुसलमानों के रिफ्यूजी शिविर में नहीं गया। अहमदाबाद मस्जिद उस दिन पहुंचा था, जब प्रधानमंत्री वाजपेयी आए। वो जब भी मजिस्द नहीं जाते लेकिन उनका प्रधानमंत्री के साथ जाना एक मजबूरी बन गई थी। मैंने सोचा भी नहीं था कि ऐसा एक व्यक्ति भी देश का प्रधानमंत्री बन जाएगा।

अय्यर ने बताया कि 2014 के पहले जब उनसे पूछा गया कि आपको दुख है कि 2002 में इतने मुसलमानों की दंगों में जान चली गई। इस पर मोदी ने कहा था कि एक पिल्ला भी गाड़ी के नीचे आ जाता है तो दिल में कुछ चोट लगती है।
उल्लेख है कि गुजरात विधानसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी से गुजरात में कांग्रेस को सत्ता से दूर कर दिया था, इसके बाद भाजपा को बढत मिली थी। इसके बाद यह टिप्पणी मणिशंकर अय्यर पर भारी पड़ गई थी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उनके बयान पर आपत्ति जताई थी। इसके बाद अय्यर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। लेकिन वे निलम्बन के बाद भी लगातार प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते रहते हैं। यह टिप्पणी ही विवाद के विषय को जन्म देती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Never Thought CM Who Compared Muslims With Puppy Can Be PM: Aiyar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mani shankar aiyar, narendra modi, pm, puppy, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved