• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी के हाथों में 2019 के लोकसभा चुनाव की कमान, एनडीए मीटिंग में हुआ फैसला

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनाव की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में रहेगी। यह फैसला सोमवार को हुई एनडीए की बैठक में बीजेपी और सहयोगी दलों ने किया। आपको बता दें कि साल 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद से यह एनडीए की दूसरी मीटिंग थी। नई दिल्ली में सोमवार को आयोजित हुई इस मीटिंग में एनडीए के 33 घटक दलों के सदस्यों ने मुलाकात की। बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की। मीटिंग में एक प्रस्ताव पास किया गया, जिसमें कहा गया कि एनडीए में शामिल सभी पार्टियां 2019 के चुनाव में कामयाबी पाने के लिए नरेंद्र मोदी की अगुआई में एकजुट होकर काम करेंगी।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मीटिंग के बाद मीडिया को बताया कि सभी सदस्य इस प्रस्ताव पर एकमत थे कि 2019 के आमचुनाव में जीत हासिल करने के लिए एनडीए मोदी के नेतृत्व में ही कार्य करेंगे। आगामी राष्ट्रपति चुनाव को देखते हुये भी यह मीटिंग काफी अहम है। इस बैठक से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच भी एक बैठक हुई।

जानकारी के मुताबिक एनडीए की बैठक में सरकार के कामकाज को लेकर भी चर्चा हुई कि 3 सालों में मोदी सरकार ने काफी अच्छा काम किया है। इस कारण इस सरकार की लोकप्रियता आमजन में काफी बढ़ी है। मीटिंग में आंध्र प्रदेश के सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू और जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सहित कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुये। मीटिंग में केंद्र और राज्यों के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने के उपायों पर भी बात की गयी।




अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NDA parties pass resolution to fight 2019 election under PM Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nda meeting, mission 2019, nda parties, pass resolution, 2019 election, pm modi, bold leadership, prime minister, narendra modi, arun jaitley, mehbooba mufti, chandrababu naidu, shiv sena, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved