• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

NCW ने रेप टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी से पूछे ये सवाल, मंत्री ने भी साधा निशाना

नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने राहुल गांधी के रेप इन इंडिया टिप्पणी की निंदा की है। शर्मा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी की निंदा करते हुए कहा कि राहुल गांधी रेप इन इंडिया कहकर क्या संदेश देना चाहते हैं? रेप शब्द का इस्तेमाल करना इतना सहज कैसे है? क्या उन्हें एहसास है कि यह महिला के लिए कितना कष्टप्रद है? दो राज्यों में जहां इन मामलों की संख्या ज्यादा है, जहां महिला आयोग नहीं है, वहां कांग्रेस की सरकारें हैं।

इस बारे में क्या कहेंगे? राहुल गांधी ने गुरुवार को झारखंड में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री की मेक इन इंडिया परियोजना पर तंज कसते हुए कहा कि पहले यह मेक इन इंडिया था, लेकिन अब यह रेप इन इंडिया हो गया है। राहुल गांधी के बयान को लेकर संसद में हंगामा हुआ और सांसदों ने इस बयान को महिलाओं की गरिमा के खिलाफ मानते हुए माफी की मांग की। सबसे कड़ा हमला केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया।

उन्होंने कहा कि यह भारत के इतिहास में पहली बार है कि गांधी परिवार का एक व्यक्ति ने महिलाओं का अपमान करने की धृष्टता की है और उनके दुष्कर्म का आह्वान किया है। देश के इतिहास में यह पहली बार है कि एक नेता ने कहा है कि भारतीय महिलाओं से दुष्कर्म होना चाहिए। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को रेप टिप्पणी पर माफी मांगने से इनकार कर दिया और सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह (भाजपा सरकार) मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए केवल एक बहाना है।

राहुल गांधी को समझ नहीं है : मंत्री

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NCW slams Rahul Gandhi on rape remarks, Minister also targets him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ncw, rahul gandhi, rape remarks, national commission for women, rape in india, make in india, prahlad joshi, smriti irani, rekha sharma, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved