• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अजय माकन के नेतृत्व में नवनीत कालरा को मिली दिल्ली गोल्फ क्लब की सदस्यता : भाजपा

Navneet Kalra gets membership of Delhi Golf Club under the leadership of Ajay Maken: BJP - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को आरोप लगाया कि ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी के आरोपी व्यवसायी नवनीत कालरा के साथ कांग्रेस के करीबी संबंध हैं। नई दिल्ली से भाजपा की लोकसभा सदस्य मीनाक्षी लेखी ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस का हाथ जमाखोरों और कालाबाजारी करने वालों के साथ है।

उन्होंने कहा, कानून के अनुसार महामारी के दौरान जमाखोरी और कालाबाजारी अवैध है। मैट्रिक्स सेल्युलर के नवनीत कालरा और गौरव खन्ना से 13 करोड़ रुपये मूल्य के लगभग 7,500 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर जब्त किए गए हैं।

लेखी ने आरोप लगाया कि ये लोग कंस्ट्रेटर की जमाखोरी कर रहे थे। इन्होंने जानबूझकर दिल्ली में कंस्ट्रेटर की कमी कर रखी थी। राहुल गांधी और उनके मित्र हाहाकार मचाते कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है। फिर कांग्रेस के लोग कंस्ट्रेटर की चोरी, कालाबाजारी, जमाखोरी करते हुए पकड़े जाते हैं।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उन्होंने स्थिति का फायदा उठाने के लिए ऑक्सीजन की जानबूझकर कमी पैदा की।

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध है। अगर आप उनकी फेसबुक टाइमलाइन देखें, तो वह महामारी के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराते हैं। उनके रेस्टोरेंट के शेफ की राहुल और सोनिया गांधी के साथ तस्वीरें हैं। वो उन्हें भारत का पहला परिवार कहते हैं।

लेखी ने कहा कि अजय माकन जब शहरी विकास मंत्री थे, तब कालरा को दिल्ली गोल्फ क्लब की सदस्यता दी गई थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस नेता अजय माकन शहरी विकास मंत्री थे, तब उन्होंने 2004-05 में रॉबर्ट वाड्रा और 2005-06 में नवनीत कालरा को दिल्ली गोल्फ क्लब का नामांकन दिया था।

लेखी ने कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी की ओर से कालाबाजारी और जमाखोरी के आरोपी का वकील बनने को लेकर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी को कोर्ट में उनका बचाव करते हुए पाया गया है। इसलिए मैं कहती हूं कि कांग्रेस का हाथ जमाखोरों, कालाबाजारियों के साथ है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Navneet Kalra gets membership of Delhi Golf Club under the leadership of Ajay Maken: BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navneet kalra, membership, delhi golf club under, leadership of ajay maken, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved