• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Ayodhya Case : फैसले के बाद छपे लेख के लिए नेशनल हेराल्ड ने मांगी माफी

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड ने अयोध्या में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद छपे लेख के लिए माफी मांग ली है। हेराल्ड ने कहा कि लेख से किसी व्यक्ति या समूह की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो उसके लिए माफी। हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे बल्कि लेख में लेखक ने खुद के विचार लिखे थे।

हेराल्ड ने विवाद बढऩे पर लेख को वेबसाइट से हटा दिया है। इससे पहले भाजपा ने इस चूक के लिए कांग्रेस को घेरने का मौका नहीं छोड़ा। पार्टी प्रवक्ता संबिता पात्रा ने कहा कि हेराल्ड कांग्रेस की धरोहर है, जिसमें सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर की गई टिप्पणी निंदनीय है। कांग्रेस के माउथ पीस नेशनल हेराल्ड को अयोध्या फैसले से सुप्रीम कोर्ट ऑफ पाकिस्तान की याद आती है।

यह शर्मनाक है। क्या यह भारत के सुप्रीम कोर्ट को छोटा दिखाने की कोशिश नहीं है। भारत की न्याय प्रक्रिया पारदर्शी है और इसका दुनिया में कोई मुकाबला नहीं है। हेराल्ड कहता है कि सुप्रीम कोर्ट ने वही फैसला लिया जैसा विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-National Herald apologises for its controversial article on Ayodhya verdict
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: national herald, controversial article, ayodhya verdict, bjp, congress, national herald, supreme court, ayodhya case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved