• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर राष्ट्रीय बजरंग दल ने रखा पांच लाख का ईनाम

National Bajrang Dal has given Rs 5 lakh reward on Navjot Singh Sidhu head - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में सेना प्रमुख के गले मिलने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के मामले में राष्ट्रीय बजरंग दल ने पांच लाख रुपए ईनाम की घोषणा कर तहलका मचा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, आगरा में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला प्रमुख संजय जाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह सिद्धू को गद्दार बताते हुए सिर पर पांच लाख रुपए का इनाम देने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

विश्व हिंदू संगठन(विहिप) से अलग होने पर कुछ दिन पूर्व ही प्रवीण तोगडिय़ा ने राष्ट्रीय बजरंग दल की नींव रखी है। राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला प्रमुख संजय जाट एक वीडियो क्लिप में सिद्धू पर अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिद्धू को गद्दार बताते हुए कई विवादित बात कहीं हैं। इस वीडियो में पांच लाख रुपए का एक चेक भी संजय जाट दिखा रहे हैं। फुटेज में संजय यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि वह सिद्धू के व्यवहार से बहुत आहत हैं। इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें वीडियो के बारे में जानकारी नहीं हैं।

उल्लेख है कि पाकिस्तान में प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से गले मिलने के बाद आलोचना के शिकार हो रहे हैं। सिद्धू पीओके राष्ट्रपति के साथ बैठने को लेकर लगातार निशाने पर आ गए हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-National Bajrang Dal has given Rs 5 lakh reward on Navjot Singh Sidhu head
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: national bajrang dal, navjot singh sidhu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved