• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP नेता नरसिम्हा राव का बड़ा हमला, कहा- राहुल गांधी ने बार-बार झूठ बोलकर हमारी सेना का अपमान किया

Narasimha Rao attacked Rahul Gandhi, said- repeatedly insulted our army by lying - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। बीजेपी नेता जी. वी.एल नरसिम्हा राव ने राहुल गाधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी बार-बार झूठ बोलकर हमारी सेना का अपमान किया है, डोकलाम, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद, हर बार हमारी सेना ने अपने पराक्रम से भारत को विजय दिलाया है। लेकिन हर बार राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने सेना का मनोबल गिराने का साहस किया है।


वहीं नरसिम्हा राव ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा भी मांगा। वहीं इंदिरा गांधी के समय आर्टिकल 356 के दुरुपयोग का भी उन्होंने मामला उठाया। राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने पार्टी मुख्यालय पर मीडिया से कहा, कांग्रेस और गांधी परिवार का लोकतंत्र से खिलवाड़ करने का पुराना इतिहास रहा है। केवल इंदिरा गांधी के समय में ही आर्टिकल 356 के तहत 50 सरकारों को खत्म कर दिया गया था। वहीं प्रधानमंत्री बनने पर उन्होंने नौ सरकारों को बर्खास्त कर दिया था।


राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्यपाल कलराज मिश्र के बीच चल रहे टकराव के मुद्दे पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि कांग्रेस अपनी आंतरिक कलह से ध्यान भटकाने के कारण राज्यपाल को लक्ष्य बनाकर बयान दे रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अपनी पार्टी और राजस्थान को संभाल नहीं सकते तो इस्तीफा दे देना चाहिए।


उधर, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ताजा बयान पर भी पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने निशाना साधा। राहुल गांधी ने सोमवार को कहा था, चीनियों ने भारतीय भूमि पर कब्जा कर लिया है। सच्चाई को छिपाना और उन्हें इसे लेने की अनुमति देना राष्ट्र-विरोधी है। इसे लोगों के ध्यान में लाना देशभक्ति है। राहुल गांधी के इस बयान पर जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि यह चीन सीमा पर 20 भारतीय जवानों के बलिदान का अपमान है। कांग्रेस और गांधी परिवार लगातार सेना की बहादुरी पर सवाल खड़े कर जवानों का मनोबल गिराने की कोशिश करता है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Narasimha Rao attacked Rahul Gandhi, said- repeatedly insulted our army by lying
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp leader g vl narasimha rao, rahul gandhi, insulted the army, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved