• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

MP स्वामी ने कहा, सरकार आलोक वर्मा का पक्ष सुने बिना उन्हें नहीं हटा सकती

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को कहा कि सरकार सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को सुने बगैर केंद्रीय सर्तकता आयोग (सीवीसी) की रिपोर्ट के आधार पर उन्हें हटा नहीं सकती। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अगर सरकार आलोक वर्मा को हटाती है तो समस्या सुलझने के बजाए और बदतर हो जाएगी।
स्वामी ने आलोक वर्मा से मुलाकात के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मुख्यालय के बाहर संवाददाताओं से कहा कि वे आलोक वर्मा को सुने बिना सीवीसी की रिपोर्ट के आधार पर उन्हें नहीं हटा सकते। सुब्रमण्यम स्वामी उच्चस्तरीय समिति के नतीजे के बारे में पूछे गए एक सवाल का उत्तर दे रहे थे।

इस उच्चस्तरीय समिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधान न्यायाधीश नामांकित न्यायमूर्ति ए.के.सीकरी व लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल हैं। आलोक वर्मा के भाग्य का फैसला करने के लिए इस समिति का आज फिर से मुलाकात होने का कार्यक्रम निर्धारित है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि आखिर सीवीसी रिपोर्ट किस पर आधारित है..एक अन्य अधिकारी (विशेष निदेशक राकेश अस्थाना) पर जिसने एक गलत रिपोर्ट दी..इसलिए इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आलोक वर्मा को पद से हटाया जाता है तो समस्या सुलझने के बजाय सिर्फ बदतर होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP Swamy said , Government cannot remove Alok Verma without hearing him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mp subramaniam swamy, bjp, prime minister narendra modi, chief justice ak sikri, leader of opposition in lok sabha mallikarjun kharge, सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्य न्यायाधीश एके सीकरी, लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved