• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शराबी पिता ने इतनी सी बात पर छह साल के बेटे को नहर में फेंका, मौत, जानें

Momos food stubborn, drunken father throws six-year-old son into the canal, death - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के जैतपुर इलाके में शराब के नशे में चूर एक शख्स ने अपने 6 साल के बेटे को सिर्फ इसलिए नहर में फेंक दिया, क्योंकि उसका बेटा मोमोज खाने के लिए जिद कर रहा था। पुलिस ने बेटे की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर उसे तिहाड़ जेल भेज दिया है।
दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि 26 मई की सुबह 10 बजे के करीब


पुलिस को जानकारी मिली कि एक आदमी ने एक छोटे बच्चे को नहर में फेंक दिया है।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो पता चला कि बच्चे को नहर में फेंकने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पिता ही है। पुलिस ने आरोपी की पहचान 31 वर्षीय संजय अल्वी के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता अपने परिवार के साथ मदनपुर खादर में रहता है।
शनिवार को आरोपी पिता ने जमकर शराब पी रखी थी और शराब के नशे में ही किसी काम से खादर पुलिया के पास आया हुआ था। उसके साथ उसका छह साल का बेटा अयान भी था।


लोगों ने पकड़ कर पीटा

इस बीच बच्चा पिता से मोमोज खाने की जिद करने लगा और रोने लगा। गुस्से में और शराब के नशे में पिता ने मासूम को उठाकर पुलिया से नहर में फेंक दिया। उसे बच्चे को नहर में फेंकता देख लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बच्चे की तलाश शुरू की, लेकिन 24 घंटे बाद रविवार की दोपहर के करीब बच्चे का शव मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Momos food stubborn, drunken father throws six-year-old son into the canal, death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, ncr, hindi news related to delhi ncr, hindi samachar delhi ncr, दिल्ली, जैतपुर इलाके, शराब के नशे में चूर, 6 साल के बेट, नहर में फेंक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved