• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोदी चुनाव जीतने के लिए अपनी सारी ताकत झोंक रहे, लेकिन कोविड के लिए नहीं : सिब्बल

Modi was throwing all his strength to win the election, but not for Kovid: Sibal - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। देश में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कपिल सिब्बल ने कहा कि प्रधानमंत्री चुनाव जीतने के लिए अपनी सभी शक्तियों का प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन महामारी पर नियंत्रण करने के लिए वे ऐसा नहीं कर रहे हैं। सिब्बल ने ट्वीट कर लिखा, "मोदीजी, आप चुनाव जीतने के लिए अपनी सभी ताकत, मसल पॉवर, लंग पॉवर आदि संसाधनों का उपयोग करते हैं। हमारे लोगों के लिए कोरोनोवायरस के खिलाफ युद्ध जीतने का ऐसा ही जुनून आपमें क्यों नहीं है।"

देश में महामारी को नजरअंदाज करने और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कांग्रेस प्रधानमंत्री की आलोचना कर रही है।

यहां तक कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा था और सुझाव दिया था कि टीकाकरण को बढ़ाना चाहिए। इस बीच सरकार ने सोमवार को 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों के लिए टीका को मंजूरी दे दी है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत में सोमवार को 2,73,810 नये मामले सामने आये हैं। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसी के साथ देश में कुल कोरोना मामलों की संख्या 1.5 करोड़ पहुंच गई है।

यह लगातार पांचवां दिन है जब देश में दो लाख से ज्यादा कोविड के मामले दर्ज किये गये हैं, जिसके बाद देश में कुल मामले 1,50,61,919 हो गये हैं। भारत में रविवार को 2,61,500 नए मामले दर्ज किए, शनिवार को 2,34,692 मामले, गुरुवार और शुक्रवार को क्रमश: 2,00,739 और 2,17,353 मामले दर्ज किए गए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Modi was throwing all his strength to win the election, but not for Kovid: Sibal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kapil sibal, prime minister narendra modi, throwing, all his strength to win, election, but not for covid\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved