• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोदी बोले, एक साथ चुनाव कराने पर चर्चा लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत

Modi talks on holding elections together, good sign for democracy - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा व विधानसभा चुनाव एक साथ कराए जाने की संभावना से इनकार करने के कुछ दिनों बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि एक साथ चुनाव कराने पर चर्चा तेज हो रही है क्योंकि लोग इस पर अपने विचारों को साझा कर रहे हैं। मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 47वें संस्करण में कहा कि देश में केंद्र व राज्यों में एक साथ चुनाव कराने की चर्चा तेज हो रही है। लोग इसके समर्थन व खिलाफ में अपने विचारों को साझा कर रहे हैं। यह स्वस्थ लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत है।

उन्होंने यह भी कहा कि दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने चुनावी प्रक्रिया में मौलिक सुधार लाया और जन प्रतिनिधि से जुड़ी कमियों को साहस के साथ हटा दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए लगातार प्रयास करना, सर्वोत्तम प्रथाओं को विकसित करना, चर्चा को खुले मन से आगे बढ़ाना भी अटल जी को एक सर्वोत्तम श्रद्धांजलि होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Modi talks on holding elections together, good sign for democracy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, democracy, thing of mind, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved