• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस का दावा, गुजरात चुनाव के कारण संसद से बच रही है मोदी सरकार

नई दिल्ली। कांग्रेस ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर जान बूझकर संसद के शीतकालीन सत्र में देरी करने का आरोप लगाया। कांग्रेस का कहना है कि सरकार विपक्ष के सवालों से बचने की कोशिश कर रही है जो गुजरात विधानसभा में उसकी संभावनओं को हानि पहुंचा सकते हैं। कांग्रेस ने कहा, वे नहीं चाहते कि संसद में चर्चा हो, इसलिए शीतकालीन सत्र को टालने के लिए विभिन्न तरह के बहाने बना रहे हैं। पार्टी ने कहा, अगर वे संसद सत्र आहूत करते हैं और चर्चा के लिए आते हैं तो सबके सामने बेपर्दा हो जाएंगे।

संसद में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने एक संयुक्त प्रेस वार्ता में कहा, वे सत्र को गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद बुलाने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान पार्टी के दूसरे नेता भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी नरेंद्र मोदी की सरकार में हो रहा है वह लोकतंत्र पर हमला है। उन्होंने कहा, इस सरकार के मंत्रियों और स्पीकर को भी नहीं पता की सत्र कब बुलाया जाएगा। केवल एक शख्स को इस बात की जानकारी है और वह है ब्रह्मा। आप लोकतंत्र को चलाने में मनमौजी नहीं हो सकते।

संसद का सामना करने से शरमा रही है सरकार:आजाद

इससे पहले राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार संसद का सामना करने से शरमा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार जान बूझकर सत्र को टाल रही है ताकि भ्रष्टाचार, रोजगार में नाकामियों और आर्थिक मोर्चे पर अपनी विफलता को छुपाया जा सके। कांग्रेस नेताओं का सरकार पर हमला पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा मोदी पर कमजोर आधार पर शातकालीन सत्र को टालने का आरोप लगाने के बाद हुआ है।

सोनिया गांधी ने भी लगाया था ये आरोप


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Modi Government avoiding Parliament due to Gujarat elections: Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, modi government, winter session, parliament, gujarat assembly polls, mallikarjun kharge, congress leader, narendra modi, ghulam nabi azad, sonia gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved