• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

झारखंड में मॉब लिंचिंग की घटना : ओवैसी ने साधा BJP-RSS पर निशाना

नई दिल्ली। देश में एक बार फिर भीड़ का गुस्सा देखने को मिला। मॉब लिंचिंग की इस घटना ने एक जान ले ली। झारखंड में बेकाबू लोगों ने एक मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर मार दिया। उससे जबरदस्ती जय श्रीराम और जय हनुमान के नारे भी लगवाए गए।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि मॉब लिंचिंग की घटनाएं नहीं रुक सकतीं क्योंकि भाजपा और आरएसएस ने लोगों के दिमाग में मुस्लिमों के प्रति नफरत की भावना बढ़ा दी है। लोगों के दिमाग में यह बात पूरी तरह से बैठा दी गई है कि मुस्लिम आतंकी, देशद्रोही और गो-हत्यारे होते हैं।

गौरतलब है कि ओवैसी पूर्व में ऐसे मामलों में काफी मुखर रहे हैं। हाल ही उन्होंने कहा था कि पीट-पीटकर मार डालना (मॉब लिंचिंग) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विरासत है। मोदी को भारतीय इतिहास में मॉब लिंचिंग के लिए याद रखा जाएगा, क्योंकि उनके कार्यकाल में इस तरह की सबसे ज्यादा घटनाएं हुई हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mob Lynching in Jharkhand : asaduddin owaisi targets bjp and rss
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mob lynching, jharkhand, asaduddin owaisi, bjp, rss, muslim, rashtriya swayam sevak sangh, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved