• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

POK में कहर बनकर टूटा भारत, 21 मिनट में किए 200-300 आतंकी ढेर!

Mirage jets destroy PoK terror camp with 1,000 kg bombs - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारत ने पुलवामा हमले का बड़ा जवाब दिया है। एएनआई सूत्रों के हिसाब से भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तडक़े 3.30 बजे बहुत बड़ी कार्रवाई की है। एलओसी पार कर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में भारतीय एयरफोर्स के कई विमानों ने एअर स्ट्राइक किया। वायुसेना ने जबरदस्त बमबारी कर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया। बताया जा रहा है कि वायुसेना ने इस ऑपरेशन के लिए 10 से ज्यादा मिराज विमानों का इस्तेमाल कर 1000 किलो बम बरसाए। कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार 21 मिनट चली कार्रवाई में 200 से 300 तक आतंकी मारे गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक टारगेट को निशाना बनाया गया है। खुफिया सूत्रों से इसकी ग्राउंड लोकेशन मिली थी। यह भी कहा जा रहा है कि कच्छ सीमा पर पाकिस्तान के एक ड्रोन को नष्ट किया गया है। इसके अलावा एनएसए अजीत डोभाल इस पूरे एयर स्ट्राइक ऑपरेशन को मॉनिटर कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते लगातार तनावपूर्ण हैं। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हमले का बदला लेने के लिए अपने सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mirage jets destroy PoK terror camp with 1,000 kg bombs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf strikes, mirage jets, pok terror camp, 1000 kg bombs, india, pakistan, pulwama attack, jaish e mohammad, pm narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved