• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मनमोहन सिंह ने राष्ट्रपति को लिखे खत में कहा, ''कांग्रेस को धमकाने का काम कर रहे PM''

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषा पर आपत्ति जताते हुई राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी है। मनमोहन सिंह के साथ अन्य कांग्रेस नेताओं के भी चिट्ठी में हस्ताक्षर है। कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी के द्वारा कांग्रेस को लेने के देने पड़ जाएंगे वाले बयान पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। चिट्ठी में साफ लिखा है कि प्रधानमंत्री कांग्रेस को धमकाने का काम कर रहे हैं।

कांग्रेस की ओर से सोमवार को राष्ट्रपति को लिखे इस पत्र में प्रधानंत्री मोदी के हुबली में दिए गए भाषण पर विरोध जताया है। पत्र में लिखा गया है कि देश के प्रधानमंत्री को किसी के खिलाफ इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इस खत में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित अन्य बड़े कांग्रेस नेताओं के दस्तखत हैं।

आपको बता दें कि, कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान 6 मई को हुबली में प्रधानमंत्री ने ये बयान दिया था। बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाने को लेकर कांग्रेस पर पलटवार करते हुए मोदी ने उसे नेशनल हेराल्ड मामले की याद दिलाई, जिसमें मां-बेटे (सोनिया गांधी और राहुल) घोटाला के आरोपों का सामना कर रहे हैं और जमानत पर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mind Your Language, PM Modi: Manmohan Singh Writes to President Ramnath Kovind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mind your language, pm modi, manmohan singh, president ramnath kovind, ramnath kovind, prime minister narendra modi, narendra modi, karnataka election, karnataka election 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved