• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कराची में मीका सिंह नाइट में पहुंचे ISI अधिकारी और दाऊद का परिवार

नई दिल्ली। अपने उसूलों को ताक पर रखकर बॉलीवुड के स्टार गायक मीका सिंह आठ अगस्त की रात जब कराची के एक महलनुमा बंगले में अपनी गायकी का समा बांधे हुए थे तब उनके गानों का लुत्फ उठाने वाले कुछ अहम मेहमान जो वहां मौजूद थे, उनमें आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे।

जम्मू-कश्मीर मसले पर केंद्र सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को दरकिनार करके वहां पहुंचे मीका सिंह की यह रात उन्हें मुश्किल में डाल सकती है, क्योंकि इसका आयोजन पकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ के करीबी माने जाने वाले अदनान असद ने किया था। जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर मीका सिंह नाइट का आयोजन किया था।

कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था। करांची के एक प्रमुख अखबार से जुड़े पत्रकार ने आईएएनएस को बताया कि टिशू पेपर बनाने वाले असद, मुशर्रफ के कार्यकाल में कराची के एक बड़े उद्योगपति बन गए।

उन्होंने बताया कि असद क्रिकेटर से अब प्रधानमंत्री बने इमरान खान, जावेद मियांदाद और जहीर अब्बास समेत कई शीर्ष स्तर के पूर्व क्रिकेटरों के करीबी हैं। प्रधानमंत्री से उनकी नजदीकी होने के कारण असद मीका सिंह और उनके 14-सदस्यीय दल को वीजा दिलवाने में कामयाब रहे और इस तरह उन्होंने आठ अगस्त को कराची में इस कार्यक्रम का आयोजन किया, जबकि पाकिस्तान सरकार ने किसी भी भारतीय कलाकार या फिल्मी हस्ती के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mika Singh Night In Karachi Had ISI Officials and Dawood Ibrahim Family On Guest List
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mika singh night, karachi, isi officials, dawood ibrahim family, guest list, mika singh, imran khan, anjum adnan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved