• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मक्का मस्जिद मामला : जावेद अख्तर का NIA पर निशाना, BJP का पलटवार

Mecca Masjid case: Javed Akhtar mocks investigative agency NIA - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। मक्का मस्जिद बम ब्लास्ट मामले में सभी आरोपियों को बरी किए जाने के बाद फिल्म गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को तंजभरी बधाई दी है। जावेद ने एनआईए पर निशाना साधते हुए कहा कि अब उसके पास अंतरधार्मिक शादियों जांच करने का पूरा समय होगा। जावेद की इस टिप्पणी के बाद बीजेपी ने भी उनपर निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा कि काश आपके अंदर कांग्रेस के हिंदू आतंकवाद की भी आलोचना करने की ईमानदारी होती।

उल्लेखनीय है कि 2007 के मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में एनआईए अदालत ने सबूतों के अभाव में असीमानंद सहित अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है। विपक्ष ने एनआईए पर लचर जांच और ठीक से पैरवी नहीं करने का आरोप लगाया है। इसी संदर्भ में जावेद अख्तर की टिप्पणी भी सामने आई है। जावेद अख्तर ने ट्वीट कर कहा है कि, मिशन पूरा हुआ! मक्का मस्जिद केस में भव्य सफलता के लिए एनआईए को मेरी बधाई। अब उनके पास अंतरधार्मिक शादियों की जांच करने का समय होगा।

आपको बता दें कि केरल के चर्चित लव जिहाद मामले की जांच भी एनआईए ही कर रही है। हालांकि इस ट्वीट के सामने आते ही बीजेपी जावेद अख्तर पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा है कि जावेद अख्तर काश ऐसी ही ईमानदारी कांग्रेस के हिंदू टेरर की आलोचना में दिखाते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mecca Masjid case: Javed Akhtar mocks investigative agency NIA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mecca masjid case, javed akhtar, investigative agency nia, nia, mecca masjid, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved