• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

MCD चुनाव: मनोज तिवारी बोले-आश्चर्य नहीं अगर 235 सीटें आई...

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव के नतीजे आज आएंगे। इस बीच बीजेपी नेता मनोज तिवारी का कहना है कि बीजेपी को एमसीडी चुनावों में 220 से अधिक सीटें मिलेंगी। साथ ही उन्होनें कहा कि अगर हम 235 से अधिक सीटें जीतते हैं तो आश्चर्य नहीं होगा। गौरतलब है कि एग्जिट पोल में भी बीजेपी को नंबर एक पर बताया गया है। एग्जिट पोल के अनुसार एमसीडी चुनावों में इस बार भी कमल ही खिलेगा। वहीं अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर पर बताई जा रही है। इस बार चुनावों में योगेन्द्र यादव की पार्टी स्वराज आंदोलन भी पहली बार चुनाव लड रही है। योगेन्द्र यादव का कहना है कि ये चुनाव नींव डालने का काम करेंगे। साथ ही उन्होनें कहा कि हमनें बहुत शानदार तरीके से चुनाव लड़ा है. हमें नतीजों के आंकड़ों से ज्यादा फर्क नहीं पडेगा।

जीत का जश्न नहीं मनाएगी बीजेपी:
बीजेपी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं से कहा है कि जीत की स्थिति में कोई भी कार्यकर्ता जश्न ना मनाए। बीजेपी ने जीत का जश्र ना मनाने का फैसला सुकमा हमले को लेकर किया है। गौरतलब है कि सोमवार को छत्तीसगढ के सुकमा जिले में करीब 300 नक्सलियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MCD Elections result: Manoj Tiwari says We will win 235 seats
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mcd election result, mcd election, manoj tiwari, bjp, manoj tiwari claims 235 seats, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved