• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन पर किसने क्या कहा, यहां जानिए

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी- बहुजन समाजवादी पार्टी महागठबंधन के एलान के बाद राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाजपा की हार की शुरुआत उत्तर प्रदेश और बिहार से शुरू हो गई है। वही वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी से डरकर सभी नेता एक हो रहे हैं, लेकिन जनता डरकर साथ आए ऐसे गठजोड़ों को स्वीकार नहीं करेगी। वित्त मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा के पास नेतृत्व और संगठन के साथ सहयोगी दल भी हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि अगले लोकसभा चुनाव के लिए मैं सपा और बसपा के गठबंधन का स्वागत करती हूं।

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बसपा और सपा का गठबंधन उनके अस्तित्व के लिए है। यह देश या उत्तर प्रदेश की भलाई के लिए नहीं है। प्रसाद ने कहा कि पार्टियां जानती हैं कि वे मोदी से नहीं लड़ सकतीं और इसलिए उन्होंने गठबंधन बनाया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayawati and Akhilesh Yadav Who said on the coalition , Know here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayawati, akhilesh yadav, samajwadi party, narendra modi\r\n bahujan samajwadi party, tejaswi yadav, arun jaitley, amar singh, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी, तेजस्वी यादव, अरुण जेटली \r\n, अमर सिंह, नरेंद्र मोदी, मायावती \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved