• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मरकज की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, दुखद और गैर जिम्मेदाराना है : हर्षवर्धन

Markaz incident is unfortunate, tragic and irresponsible: Harshvardhan - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि तबलीगी जमात की वजह देश में कोरोना के मामले बढ़े हैं, लेकिन उन्होंने यह भी साफ किया कि यह बात पुरानी हो गई है। भाजपा सांसद और प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव के साथ संवाद में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा, "यह तकलीफ और कष्ट देता है कि मार्च के दूसरे सप्ताह में सिर्फ थोड़े ही मामले थे। मरकज की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, दुखद और गैर जिम्मेदाराना है। यह वाक्या उस समय का है, जब 10 -15 लोगों के एक जगह जुटने पर पाबंदी थी, लेकिन हजारों लोग विश्व के 10 से 15 देशों के जमा हुए। इसके बाद वे देश के कई भागो में फैल गये। इनकी वजह से देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले बढ़े।"

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा, "इस मामले से निपटने में कई राज्यों और गृह मंत्री ने मदद की और हम इसको कंट्रोल करने में सफल रहे। लेकिन आज उसकी चर्चा की जरूरत नहीं है। हमने उन लोगों को इलाज किया और क्वारेन्टीन किया। 28 दिनों तक क्वोरेन्टीन में रखने के बाद हमने खुद उनको अपने घर रवाना किया है। हमें अनुशासन का पालन करना चाहिए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Markaz incident is unfortunate, tragic and irresponsible: Harshvardhan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: markaz incident is unfortunate, tragic and irresponsible harshvardhan, dr harshvardhan, coronaviruscovid-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved