• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस व भाजपा के मनोज तिवारी नौसेना दिवस की तस्वीरों पर हुए ट्रोल

Manoj Tiwari of Congress and BJP trolls on Navy Day pictures - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी को बुधवार को नौसेना दिवस के अवसर पर भारतीय नौसेना को बधाई देने के लिए अमेरिकी राष्ट्रीय ध्वज वाले जहाज की तस्वीर का उपयोग करने पर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। यही नहीं, कांग्रेस तो इससे भी एक कदम आगे निकल गई और उसने भारतीय नौसेना को बधाई देने के लिए जिस तस्वीर का इस्तेमाल किया, उसमें अमेरिकी नौसेना का लड़ाकू समुद्री जहाज था।

बधाई संदेश के साथ तस्वीर साझा करने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग तिवारी को उनकी गलती का अहसास कराते पाए गए तो कुछ लोगों ने इसका जमकर मजाक उड़ाया।

एक ट्विटर यूजर ने बॉलीवुड की एक लोकप्रिय फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से एक मेमे साझा किया, जिसमें लिखा था, "तुम्हारी एक गलती से कितना तमाशा होगा, इसका अंदाजा नहीं है तुम्हें।"

जयपाल सिंह के नाम से एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "नौसेना भारतीय है, लेकिन झंडा अमेरिका का है?" इस पर एक अन्य व्यक्ति जूड डेविड ने पूछा, "भारत ने अपना झंडा कब बदला?"

लोगों द्वारा ट्रोल करने के बाद तिवारी दावा करते हुए अपने ट्वीट के साथ खड़े नजर आए। उन्होंने दावा किया कि यह भारतीय और अमेरिकी नौसेना के बीच एक संयुक्त नौसेना अभ्यास है।

उन्होंने कहा, "यह भारतीय रक्षक वेबसाइट से लिया गया है। इससे शर्मिदा होने की कोई जरूरत नहीं है।"

आम आदमी पार्टी से भाजपा में शामिल होने वाले नेता कपिल मिश्रा तिवारी के समर्थन में कूद पड़े। उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ लोग यह बता रहे हैं कि ये अमेरिकी नौसेना के जहाज हैं। ये भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई भारत-अमेरिकी नौसेना की संयुक्त अभ्यास की तस्वीरें हैं। भारत का आईएनएस राणा अमेरिकी जहाज से आगे हैं।"

कांग्रेस ने न केवल अपने आधिकारिक हैंडल से अमेरिकी नौसेना के जहाज की एक पूरी तस्वीर को ट्वीट किया, बल्कि इसके नेता जी. परमेश्वर और नीरज कुंदन ने भी नौसेना दिवस के अवसर पर अमेरिकी नौसेना के जहाज वाला फोटो ही उपयोग किया।

कांग्रेस को हालांकि जल्द ही अपनी गलती का अहसास हो गया और उसने सही तस्वीर के साथ एक नई पोस्ट साझा की और पहले की गई पोस्ट को हटा दिया।

ताजा ट्वीट पोस्ट करने के बाद भी कांग्रेस को उसके पहले ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ ट्रोल किया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manoj Tiwari of Congress and BJP trolls on Navy Day pictures
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp chief manoj tiwari, navy day, us national flag, picture of ship, social media, manoj tiwari troll, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved