• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जागी दिल्ली पुलिस

Man Flashes Woman In Delhi Metro Near Ghitorni Station, Case Filed - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। लाख कोशिशों और सुरक्षा इंतजामों के बाद भी मेट्रो में यात्रा करने वाले मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में घटी घटना ने तो मेट्रो में अश्लीलता की पराकाष्ठा ही पार कर डाली। यह अलग बात है कि पुलिस घटना को दबाने में जुटी रही, मगर पीडि़ता ने आरोपी की फोटो खींच ली और उसे अदालत में घसीट ले आई। घटना को गले की फांस बनती देख अब दिल्ली मेट्रो पुलिस ने भी पड़ताल के नाम पर हाथ-पांव मारने शुरू कर दिए हैं।

यह शर्मनाक घटना बुधवार शाम दिल्ली मेट्रो में घटी थी। बवाल तब मचा जब पीडि़ता ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पर सबकुछ वायरल कर दिया। पीडि़ता दिल्ली से गुरुग्राम अपने घर लौट रही थी। घटनाक्रम के अनुसार, पीडि़ता मेट्रो के कोच नंबर 7 में टू-सीटर वाली सीट पर बैठी हुई थी। पास ही एक मनचला खड़ा था, जो लगातार लडक़ी को घूरे जा रहा था।

पीडि़ता द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की गई जानकारी के अनुसार, पीडि़ता ने अश्लील हरकत कर रहे मनचले का किसी तरह से फोटो खींच लिया। आरोपी को सबक सिखाने के लिए पीडि़ता घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर उतरकर थाने पहुंची। थाने वालों ने पीडि़ता को भगा दिया। तब लडक़ी ने महिला हेल्पलाइन पर घटना की जानकारी दी।

खुद के गले में फंदा फंसता देख घिटोरनी मेट्रो थाना पुलिस ने यौन उत्पीडऩ व छेड़छाड़ आदि की धाराओं में आपराधिक मामला दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक, घटना शाम छह बजे के आस-पास यलो लाइन मेट्रो में घटी थी। मेट्रो पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र करीब 25-26 साल के आस-पास है। वहीं शिकायतकर्ता लडक़ी की आयु 24 साल है।

पीडि़ता दिल्ली में प्राइवेट जॉब करती है। पीडि़ता ने पुलिस को जो फोटो दी है पुलिस उसी के सहारे आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। घटना को घटे दो दिन बीत चुके हैं। इस बाबत डीसीपी मेट्रो और दिल्ली पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता की तरफ से अभी तक फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man Flashes Woman In Delhi Metro Near Ghitorni Station, Case Filed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man flashes woman, delhi metro, ghitorni station, case filed, gurugram, yellow line, dcp metro, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved