• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ममता की कार्रवाई खेदजनक, निंदनीय : रविशंकर प्रसाद

Mamtas action regrettable, condemnable: Ravi Shankar Prasad - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली| केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि जब देश को एक स्वर में बोलने की जरूरत है, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जिलाधिकारियों की बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कृत्य बेहद खेदजनक और निंदनीय है। पता चला है कि ममता बनर्जी ने बैठक में उत्तर 24 परगना के जिलाधिकारी को बोलने नहीं दिया। भाजपा ने दावा किया कि ममता ने कहा कि वह बोलेंगी, लेकिन ममता ने कहा कि एक मुख्यमंत्री के रूप में उनका अपमान किया गया। किसी अन्य मुख्यमंत्री ने बैठक में बात नहीं की, केवल जिलाधिकारियों को कोविड महामारी को रोकने के लिए उनके द्वारा अपनाई गई सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने के लिए कहा गया।
प्रसाद ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने बैठक को पटरी से उतारने की कोशिश की। प्रसाद ने कहा, बैठक में आना और उसे पटरी से उतरना बहुत अनुचित है। बैठक में पश्चिम बंगाल राज्य के लिए कुछ अच्छा हो सकता था। ममता जी का आज का व्यवहार बेहद खेदजनक और निंदनीय है।
उन्होंने कहा कि बैठक पश्चिम बंगाल सहित कुछ राज्यों के जिलाधिकारियों द्वारा अपनाए गए सर्वोत्तम उपायों को जानने के लिए बुलाई गई थी। लेकिन उन्होंने बैठक में बाधा डाली। उन्होंने उत्तर 24 परगना के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) को बोलने की अनुमति नहीं दी। वह अपने दावों के बारे में पूरी तरह से गलत हैं कि केवल भाजपा शासित राज्यों के डीएम को बुलाया गया, क्योंकि महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों के डीएम भी थे।
प्रसाद ने पूछा कि क्या नुकसान है, अगर प्रधानमंत्री डीएम द्वारा अपनाए गए सर्वोत्तम उपायों को जानना चाहते हैं और जिन्हें देश में कहीं और दोहराया जा सकता है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई गई बैठक में किसी बड़े राज्य के मुख्यमंत्री से उनका व्यवहार शर्मनाक, निंदनीय और कम से कम अपेक्षित है।
ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रसाद ने कहा, "ममता जी से इससे बेहतर और कुछ की उम्मीद नहीं की जा सकती, क्योंकि वह प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई गई बैठक में कम ही शामिल होती हैं।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mamtas action regrettable, condemnable: Ravi Shankar Prasad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mamtas action regrettable, condemnable ravi shankar prasad, mamta banerjee, pm modi, narendra modi, ravi shankar prasad, coronavirus, covid19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved