• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महुआ मोइत्रा का बचाव कर हिंदू बंगालियों की धार्मिक भावनाओं को कुचल रहीं ममता बनर्जी : भाजपा

Mamata crushing religious sentiments of Hindu Bengalis by defending Mahua Moitra: BJP - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा के मां काली पर दिए बयान के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। अपमानजनक टिप्पणी को लेकर विपक्ष अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला कर रहा है। इस कड़ी में भाजपा ने गुरुवार को कहा कि ममता बनर्जी उनका बचाव करके हिंदू बंगालियों की धार्मिक भावनाओं को कुचल रही हैं।

भाजपा ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बयान को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी पर सवाल उठाया।

एक विवादास्पद फिल्म पोस्टर पर एक सवाल का जवाब देते हुए महुआ मोइत्रा ने मंगलवार को कहा था कि काली के कई रूप हैं। मेरे लिए काली का मतलब मांस और शराब स्वीकार करने वाली देवी है।

पश्चिम बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने कहा, महुआ मोइत्रा की मां काली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर ममता बनर्जी की चुप्पी उनके समर्थन की ओर इशारा करती है। अगर ऐसा नहीं है, तो वह उन्हें टीएमसी से निलंबित कर दें और डब्ल्यूबी पुलिस को कार्रवाई करने की अनुमति दें। लेकिन वह मोइत्रा का बचाव कर रही हैं, जिससे हिंदू बंगालियों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है।

बुधवार को भाजपा ने कहा था, ममता बनर्जी की राजनीति अल्पसंख्यक तुष्टीकरण में डूबी हुई है, यही वजह है कि उनके सांसद देवी काली पर अपमानजनक टिप्पणी करने से भी नहीं चूक रहे हैं।

तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य के समर्थन में कांग्रेस सांसद शशि थरूर सामने आए।

शशि थरूर ने महुआ के समर्थन में एक ट्वीट किया और लिखा कि यह पूरा विवाद पैदा किया गया है। इसमें दुर्भावनापूर्ण मंशा है। वह इससे अपरिचित नहीं हैं। बावजूद इसके वह महुआ मोइत्रा पर हुए हमले से स्तब्ध हैं।

उन्होंने कहा, महुआ ने वही कहा है जो सभी हिंदू जानते हैं। हमारे यहां पूजा के रूप अलग-अलग हैं। भक्त भोग के रूप में जो कुछ चढ़ाते हैं, उसे देवी का प्रसाद मानकर ग्रहण करते हैं। हम ऐसे स्टेज पर आ चुके हैं जहां धर्म के किसी पहलू के बारे में कुछ भी सार्वजनिक तरीके से बोला नहीं जा सकता। यह लाजिमी है कि महुआ मोइत्रा किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थीं।
आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mamata crushing religious sentiments of Hindu Bengalis by defending Mahua Moitra: BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, mahua moitra defense, hindu bengalis, religious sentiments, mamata banerjee crushing, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved