• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीबीआई छापे पर बोले कार्ति चिदंबरम, गिनती भूल गया हूं, याद नहीं कितनी बार पड़ चुकी है रेड

Lost count, it must be record: Karti Chidambaram on CBI raids - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। मंगलवार सुबह जैसे ही देश भर में कार्ति चिदंबरम के परिसरों पर सीबीआई की छापेमारी शुरू हुई, कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने एजेंसी पर तंज कसते हुए कहा कि अब उन्हें ये याद भी नहीं है कि कितनी रेड पड़ चुकी है, लगता है एक रिकॉर्ड बनाना पड़ेगा। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं तो गिनती भी भूल गया हूं, कितनी बार ऐसा हो चुका है? इसका एक रिकॉर्ड होना ही चाहिए"

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम और उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के नौ ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है।

जानकारी के अनुसार अवैध रिश्वत के लिए जारी चीनी वीजा के ताजा मामले में संघीय जांच एजेंसी ओडिशा, मुंबई, कर्नाटक, दिल्ली और चेन्नई में छापेमारी कर रही है।

एक सूत्र ने कहा कि नया मामला जिसमें छापे मारे जा रहे हैं, विदेशी प्रेषण और कंपनियों से संबंधित है, और कुछ दिन पहले दर्ज किया गया था। सौदा 2010-2014 में हुआ था। इस अवधि के दौरान चिदंबरम के निर्देश पर धन प्राप्त किया गया था और विदेश में भेजा गया था।

यह आरोप लगाया गया है कि वरिष्ठ चिदंबरम ने कथित तौर पर नियमों की धज्जियां उड़ाकर कुछ चीनियों को वीजा दिलाने में मदद की। पंजाब में एक प्रोजेक्ट चल रहा था जिसके लिए दिग्गज नेता ने उन्हें वीजा दिलाने में मदद की थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lost count, it must be record: Karti Chidambaram on CBI raids
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cbi raid, karti chidambaram, counting mistake, raid, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved