• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भगवान श्रीराम हमारे आराध्यदेव और बीजेपी के लिए सिर्फ वोटदेव : सपा

Lord Shriram, our caste and BJP, only Votdev: SP - Delhi News in Hindi

बलिया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने सोमवार को बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भगवान श्रीराम हमारे लिए आराध्यदेव हैं और बीजेपी के लिए सिर्फ वोटदेव हैं। इस दौरान चौधरी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा।


शाह कोई मास्टरमाइंड नहीं
चौधरी ने कहा कि शाह कोई मास्टरमाइंड नहीं बल्कि प्रेस और मीडिया ने उनको मास्टरमाइंड बना दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह जैसा चाहते हैं, मीडिया वैसा ही छापता या दिखाता है।


भगवा रंग को अपने आचरण से सीएम ने किया बदनाम

बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला। नेता प्रतिपक्ष ने कहा, मुख्यमंत्री ने भगवा रंग जोकि हिंदुओं का धार्मिक रंग है, उसको अपने आचरण से बदनाम किया है। असत्य आचरण से लोगों को धोखा देकर और झूठ बोलकर भगवा को बदनाम करने का काम किया है।


कैराना और नूरपुर में दंगा करना चाहती थी बीजेपी
रामगोविंद चौधरी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा, बीजेपी और आरएसएस के प्रचार का तरीका हिटलर जैसा है। चौधरी ने यह भी कहा कि कैराना और नूरपुर चुनाव में बीजेपी दंगा कराना चाहती थी लेकिन वहां के मतदाताओं ने उनकी कोई चाल सफल नहीं होने दी।


सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान पर कि राम मंदिर का फैसला हमारे पक्ष में आएगा चौधरी ने कहा कि अब इससे यह साफ जाहिर होता है कि बीजेपी न्यायालय को भी प्रभावित कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lord Shriram, our caste and BJP, only Votdev: SP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lord shriram, bjp, votdev, samajwadi party, ramgovind chaudhary, amit shah, up bjp, बलिया, समाजवादी पार्टी, उत्तर प्रदेश विधानसभा, प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, हमला, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved