• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस सांसद के बयान पर निर्मला सीतारमण बोलीं- मैं निर्बला नहीं, सबला हूं

नई दिल्ली। वित्त मंत्री ने राहुल बजाज के बयान पर मचे हंगामे पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में जवाब दिया। वित्त मंत्री सीतारमण ने बताया कि मोदी सरकार आलोचना को सुनती है। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री को जब सदन में जवाब देने के लिए कहा गया वो आए। गृह मंत्री को जब कहा गया वो आए और खुद प्रधानमंत्री मोदी सदन में जवाब देने आए। हम आलोचना से भागते नहीं हैं।


वित्त मंत्री ने कहा कि आज कारपोरेट टैक्स कम करने में सिर्फ बड़े को फायदा नहीं मिलता बल्कि छोटे कारोबार से बड़े तक सभी को फायदा मिलता है। सूट-बूट की जो बात करते हैं वह यहां नहीं चलता है। उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना और पीएम किसान सम्मान निधि में जिन लोगों को लाभ मिल रहा है, वे लोग हमारे भाई हैं क्या?11 करोड़ घरों में टॉइलेट मिला, किसी के जीजा के घर में बनाया गया क्या। उन्होंने कहा कि 8.1 करोड़ किसान को पीएम किसान सम्मान निधि मिलता है, वो कौन हैं क्या वह फलना का भाई या फलना का जीजा है क्या। वित्त मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी में जीजा नहीं रहते, भाजपा में सब कार्यकर्ता हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lok Sabha: Nirmala Sitharaman said, Keeping in mind the trade war between USA and China
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok sabha, nirmala sitharaman, trade war, usa, china, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved