• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लोकसभा : सामूहिक दुष्कर्म मामलों में कड़े कदम उठाने पर सांसद सहमत

नई दिल्ली। उन्नाव, मालदा और हैदराबाद दुष्कर्म मामलों की गूंज शुक्रवार को लोकसभा में सुनाई दी, जहां सांसदों ने पार्टी लाइन से ऊपर उठकर एकमत से ऐसे जघन्य अपराधों के लिए कड़े कानून और पीड़ितों पर हमले रोकने के लिए कानूनी प्रक्रिया में तेजी लाने का आग्रह किया। सदस्य इस बात पर सहमत हुए कि वे ऐसे जघन्य अपराधों का राजनीतिकरण नहीं करेंगे और इन मामलों के 'सनसनीखेज' होने के स्थान पर इसे संवेदनशील तरीके से संभालने पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे।

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाए जाने की घटना का संदर्भ देते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए और कहा, "एक तरफ राम मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है, तो दूसरी तरफ सीता मैया को जलाया जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "उत्तम प्रदेश होने के स्थान पर उत्तरप्रदेश, अधम प्रदेश बनने के कगार पर है। राज्य सरकार को इस मुद्दे पर जवाब देना चाहिए।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lok Sabha: MPs agree to take tough measures in gang rape cases
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok sabha, unnao, malda, hyderabad misdeeds, strict action, mps agree, new delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved