• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi Assembly Elections: गठबंधन से अलग होकर अपने दम पर सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी LJP, 15 उम्मीदवारों की सूची जारी

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। पार्टी ने मंगलवार को 15 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची भी जारी कर दी। लोजपा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का घटक दल है, लेकिन पार्टी ने दिल्ली में गठबंधन से अलग होकर अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

लोजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष विनोद नागर ने यहां एक प्रेसवार्ता में कहा कि उनकी पार्टी देश की राजधानी में पीने के साफ पानी का संकट, बेरोजगारी, सीलिंग और महंगाई की समस्या जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाएगी।

राजग से अगल होकर चुनाव लड़ने के मसले पर पूछे गए सवाल पर लोजपा के दिल्ली प्रदेश प्रभारी काली पांडेय ने कहा कि उनकी पार्टी का गठबंधन सिर्फ बिहार में है, अन्य जगहों पर पार्टी अगल चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है।

गौरतलब है कि इससे पहले झारखंड में भी लोजपा ने राजग गठबंधन से अलग होकर विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारे थे, हालांकि पार्टी के एक भी प्रत्याशी चुनाव जीतने में कामयाब नहीं रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-LJP will fight on all seats of Delhi Assembly Elections 2020
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly elections, delhi assembly elections, assembly elections, delhi assembly elections 2020, ljp, lok janshakti party, declaration of candidates, 15 candidates announced, national democratic alliance, nda, national news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved