• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शराब नीति मामला: BJP ने कहा, केजरीवाल ने ED के समक्ष पेश न होकर खुद को ठहराया दोषी

Liquor policy case: BJP said, Kejriwal blamed himself by not appearing before ED - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा ने गुरुवार को शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन में शामिल नहीं होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूछा कि अगर मुख्यमंत्री निर्दोष हैं तो वे ईडी जांच से क्यों बच रहे हैं।

पात्रा ने केजरीवाल को "भ्रष्ट और बेशर्म" करार देते हुए कहा, "अगर वह निर्दोष हैं तो वह मामले की जांच कर रही एजेंसियों से क्यों भाग रहे हैं?

"हमें विश्वास है कि ईडी ने केवल तथ्यों के आधार पर उन्हें तलब किया है। यह एक गंभीर मुद्दा है। आप और केजरीवाल को ईडी, सरकार, सीबीआई, ईसीआई और इस देश के लोगों पर कोई भरोसा नहीं है, लेकिन कम से कम वे कर सकते हैं उन्होंने कहा, ''सर्वोच्च न्यायालय का सम्मान करें।''

मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि शीर्ष अदालत ने बयान दिया है कि सिसौदिया की जमानत याचिका में लगभग 338 करोड़ रुपये का मामला अस्थायी रूप से स्थापित किया गया है।

पात्रा ने कहा, यदि हिमशैल का सिरा इतना बड़ा है, तो वास्तविक घोटाला कितना बड़ा होगा।

उन्‍होंने कहा,"मुझे आश्चर्य है कि यह वही केजरीवाल हैं, जो प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीला दीक्षित, रॉबर्ट वढरा, सोनिया गांधी, लालू प्रसाद के खिलाफ आवाज उठाते थे, जब वह किसी राजनीतिक दल का हिस्सा नहीं थे। अब वह उन्हीं लोगों के साथ गठबंधन कर रहे हैं।"

पात्रा ने केजरीवाल से पूछा, "क्या आप भगवान हैं कि कोई एजेंसी आपको समन नहीं कर सकती? अगर मनीष सिसौदिया और संजय सिंह भ्रष्ट नहीं हैं, तो उन्हें अदालत से जमानत क्यों नहीं मिली?"

भाजपा प्रवक्ता ने केजरीवाल और आप पर जानबूझकर ईडी की जांच में देरी करने का आरोप लगाया, क्योंकि शीर्ष अदालत ने अपने फैसले में कहा है कि अगर जांच धीमी है, तो सिसोदिया तीन महीने में जमानत के लिए फिर से आवेदन कर सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Liquor policy case: BJP said, Kejriwal blamed himself by not appearing before ED
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, ed, enforcement directorate, arvind kejriwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved