• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वुहान में फंसे भारतीयों को सुरक्षित निकालने वालों का सम्मान, मंत्रियों ने सौंपा PM का प्रशंसापत्र

नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर में फंसे भारतीयों को सुरक्षित निकालने वाले 6 डॉक्टरों, 4 नर्सिंग ऑफिसरों और एयर इंडिया के 68 कर्मचारियों को प्रधानमंत्री की ओर से प्रशंसापत्र सौंपा गया है। वुहान चीन का वह शहर है, जहां से पूरे चीन में कोरोनावायरस का संक्रमण फैला है। चीन में इस संक्रमण से चीन में अभी तक 1700 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 70 हजार से अधिक लोग इस संक्रमण से प्रभावित हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने डॉक्टरों व नर्सिंग ऑफिसरों को और नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी ने एयर इंडिया के स्टाफ को प्रधानमंत्री मोदी की ओर से लिखा गया प्रशंसापत्र सौंपा। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी ने इस अभियान में टीम भावना के साथ किए गए प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि एयर इंडिया की टीम ने महामारी से प्रभावित वुहान शहर की विषम परिस्थितियों के बावजूद अपने देशवासियों को स्वेदश लाने के लिए जिस समर्पण भाव के साथ काम किया है उस पर हमें गर्व है।

इस ऐतिहासिक अभियान का हिस्सा बने लोगों को प्रधानमंत्री की ओर से दिया गया प्रशंसापत्र सौंपने में गर्व महूसस हो रहा है। उन्होंने कहा, मैं इन सभी लोगों को राष्ट्र सेवा के उनके इस कार्य के लिए तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। एयर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजीव बंसल, पूर्व अध्यक्ष, प्रबंधक निदेशक अश्विनी लोहानी सहित मंत्रालय के कई वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे। चीन में नोवेल कोरोना वायरस के प्रमुख केंद्र वुहान शहर से कुल 647 भारतीयों और मालदीव के सात नागरिकों को निकाला गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Letters of appreciation signed by PM Narendra Modi given to AI crew members for Wuhan evacuation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: letters of appreciation, pm narendra modi, ai crew members, wuhan evacuation, china, hardeep singh puri, coronavirus, doctor harshvardhan, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved